गुजरात चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ेगी कांग्रेस, गुजरात के 31 नेताओं संग राहुल की बैठक

नई दिल्ली। पांच विधानसभा चुनावो में पंजाब के अलावा बाकी प्रदेशो में सत्ता से वंचित रही कांग्रेस अब गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावो में कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। शायद यही कारण है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात के 31 नेताओं के साथ बैठक कर उन्हें एकजुट होकर चुनाव लड़ने और अधिक से अधिक सीटें जीतने का मन्त्र दिया है।

कांग्रेस का वॉर रूम कहे जाने वाले 15 जीआरजी रोड में हुई बैठक में अहमद पटेल, मधुसधन मिस्ट्री, शंकर सिंह वाघेला, भरतसिंह सोलंकी, शक्ति सिंह गोहिल, हिम्मत सिंह पटेल समेत कुल 31 गुजरात कांग्रेस के नेता मौजूद थे।

बैठक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने सभी नेताओं को दो टूक शब्दों में कहा की खेमेबजी से बचे और पार्टी के विस्तार और जीत के लिए काम करें। इस बैठक में कई वरिष्ट नेता और गुजरात के नेता मौजूद थे लेकिन हाल ही गुजरात के प्रभारी बनाए गए अशोक गहलोत मौजूद नहीं थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने साफ़ कहा कि गुजरात चुनाव जीतने के बाद ये तय किया जाएगा की सीएम कौन होगा। ये निर्णय जीत के बाद विधायक दल की बैठक में होगा। इतना ही नहीं राहुल गाँधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस चुनाव में सीएम के चेहरे या किसी के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेगी।

उन्होंने जल्द ही चुनाव और प्रचार की रननीति तय करने और जल्द ही पार्टी उम्मीदवारों के चुनाव की प्रक्रिया शुरू करने का एलान किया। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में पार्टी एक जुट होकर लड़ेगी और किसी तरह की गुटबंदी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital