शुरू हो चुका है ‘ऑपरेशन लोटस पार्ट-2’, अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर आरोप, जानिए और क्या कहा?

शुरू हो चुका है ‘ऑपरेशन लोटस पार्ट-2’, अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर आरोप, जानिए और क्या कहा?

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले, आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में रविवार सुबह 11 बजे अपना पहला राष्ट्र जन प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित कर रही है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि 20 राज्यों के करीब 1500 आप नेता राष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लें रहे है.

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने रविवार को भाजपा पर अपना हमला तेज करते हुए आरोप लगाया कि पार्टी ने ऑपरेशन लोटस के दूसरे चरण की शुरुआत की है, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य चुनी हुई सरकारों को गिराना है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने AAP के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली और पंजाब दोनों में अपने पहले प्रयास में बुरी तरह विफल रही. अब नए प्रयास किए जा रहे हैं.

पहला राष्ट्र जन प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित कर रही है आप

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले, आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में रविवार सुबह 11 बजे अपना पहला राष्ट्र जन प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित कर रही है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि 20 राज्यों के करीब 1500 आप नेता राष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लें रहे है. इस कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम सबके विकास के लिए काम कर रहे है. बीजेपी हमारे कई नेताओं को फोन कर रहे है और उन्हें पार्टी से तोड़ने का प्रयास कर रहे है लेकिन यह संभव नहीं हो पाएगा.

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital