2024 में भाजपा को उखाड़ फेंकेगे, नीतीश के साथ सोनिया से मिलने दिल्ली जाऊंगा: लालू

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि वे 2024 के चुनाव में विपक्ष की एकता के लिए जल्द दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि वे अपने साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी दिल्ली लेकर जाएंगे।

राष्ट्रीय जनता दल राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कि मैं अपनी आइडियोलॉजी पर मजबूती से कायम हूं, कई पार्टियों ने भाजपा के साथ समझौता कर घुटने टेक लिए लेकिन ना मैं झुका हूं और ना ही कभी झुकुंगा, भाजपा हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है अगर मैं झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल में नही रहना पड़ता।

उन्होंने 2024 में विपक्षी दलों को एकजुट करने के अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि मैं जल्द ही नीतीश कुमार के साथ मिलकर दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करूंगा। राहुल गांधी की यात्रा के बाद राहुल से भी मुलाकात करूंगा।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को एकजुट करने का काम शुरू हो गया है। बिहार में भाजपा अलग थलग पड़ गयी है। बिहार में बीजेपी अकेली हो गयी है। पूरे देश में उसे अलग-थलग करना दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:  अंकिता भंडारी हत्याकांड : अंकिता के परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इनकार, कहा?

गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर टिप्पणी करते हुए लालू यादव ने कहा कि ये दौरा करके इधर-उधर के मुद्दों को उठाएंगे। इससे पूरे बिहारवासियों को सचेत रहने की जरूरत है।

बैठक को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा लक्ष्य 2024 में 40 सीट महागठबंधन को जीताना है…मैं अपने सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि अब उछल कूद नहीं करना है शांति से अपना काम करना है और लोगों को जोड़ना है। अति पिछड़ा समाज, दलित, अंतिम पायदान के लोग और गरीबों को हमें जोड़ना है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें