देश में सद्भाव नष्ट करने पर आमादा है मोदी सरकार: राहुल

त्रिस्सुर। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर केंद्र पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारत एक ऐसा देश है जो सद्भाव, करुणा और विनम्रता के लिए जाना जाता था लेकिन आज हम ऐसा देश देख रहे हैं जो नफरत, क्रोध और अहंकार से भरा हुआ है।

केरल के त्रिस्सूर में उन्होंने कहा कि घृणा, क्रोध और अहंकार भारतीय लोगों का स्वभाव नहीं है। हमारी सरकार सद्भाव को नष्ट करने पर आमादा है।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री द्वारा बोला गया प्रत्येक शब्द देश को विभाजित करने और लोंगो की भावनाओं को आहत करने के लिए बोला जाता है।

भारत जोड़ो यात्रा की सफलता को लेकर कहा कि यह विचारों पर आधारित है। पहला विचार यह है कि एक भारत अखंड खड़ा है, अपने आप से युद्ध में नहीं है, अपनों से नाराज नहीं है, नफरत से भरा नहीं है। यह यात्रा कुछ ऐसी है जिसकी अधिकांश भारतीय लोग सराहना करते हैं और पसंद करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि दो अन्य विचार भी हैं जो यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं। एक है बेरोजगारी का स्तर, जिसका सामना आज भारत कर रहा है। तीसरा मुद्दा कीमतों का है। ये तीन विचार हैं जो यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं और प्रोत्साहित कर रहे हैं, ये विचार आपस में जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें:  सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में शिफ्ट

राहुल ने कहा कि, केरल की तरह भारत जोड़ो यात्रा बाकी राज्यों में भी सफल रहेगी। यूपी में यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि इसे लेकर चिंता मत कीजिए हमें ये पता है कि क्या करने की जरुरत है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें