सीने में दर्द की शिकायत के बाद सीएम अशोक गहलोत अस्पताल में भर्ती

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी खुद अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी है।

गहलोत ने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना होने के बाद मुझे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही थीं और कल से मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा था। अभी एसएमएस हॉस्पिटल में अपना सीटी एंजियो करवाया है। इसके बाद एंजियोप्लास्टी की जाएगी। मुझे खुशी है कि मैं इसे एसएमएस अस्पताल में करवा रहा हूं। मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा। आप लोगों का आशीर्वाद और शुभकामनाएं मेरे साथ हैं।’

वहीँ अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, सीने में दर्द के चलते हॉस्पिटल में सीएम अशोक गहलोत की एंजियोग्राफी कराई गई, जिसमें उनकी नस में 90 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया। इस ब्लॉकेज को दूर करने के लिए एंजियोप्लास्टी की जाएगी। फिलहाल विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम अशोक गहलोत के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  देश के कई राज्यों में PFI के खिलाफ ऑपरेशन जारी, दिल्ली और यूपी से भी गिरफ्तारी
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें