बयान पर फजीहत: सिद्धू के सलाहकार का इस्तीफा, रावत बोले ‘पंजाब में सब ठीक’

नई दिल्ली। अपने बयान पर घिरे मालविंदर माली ने नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार के पद से इस्तीफा दे दिया है। मालविंदर माली ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत पर निशाना साधते हुए बयान दिए थे।

इतना ही नहीं नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने कश्मीर को लेकर दिए गए बयान पर कैप्टन अमरिंदर की प्रतिक्रिया का मजाक उड़ाया था। उन्होंने सीएम अमरिंदर की पाकिस्तानी महिला मित्र अरुषा आलम को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताया था. मालविंदर माली ने एक फेसबुक पोस्ट में सीएम अमरिंदर और उनकी दोस्त अरुषा आलम की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

इस बीच पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा है कि पंजाब में सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि चुनाव जब नज़दीक होते हैं तो थोड़ी हलचल होती है। इसका मतलब ये नहीं है कि सबकुछ सामान्य नहीं है।

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार के बयान पर हरीश रावत ने कहा कि सलाहकार ने कहा ​है कि ये मेरा निजी मामला है और ये मामला समाप्त हो गया है। उन्होंने कहा है कि मैंने सिद्धू के सलाहकार के तौर पर ये बयान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें:  आशा पारेख : दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित हुईं आशा पारेख, बोलीं?...

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें