कमलनाथ की शिवराज को सलाह ‘मुंबई जाकर करें फिल्मो में एक्टिंग का काम’

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान को बड़ा कलाकार बताया है। इतना ही नहीं कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान को मुंबई जाकर एक्टिंग करने की सलाह भी दी है।

कमलनाथ ने कहा कि मैं तो शिवराज सिंह चौहान को हमेशा कहता हूं कि शिवराज जी आप मध्य प्रदेश का नाम रोशन करिए मुंबई जाइए कलाकारी करिए, ऐक्टिंग करिए। उन्होंने सवाल किया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री किसान के बेटे हैं तो कर्ज माफी क्यों रोकी? प्रदेश में महिलाओं और कमजोर वर्ग पर अत्याचार हो रहे हैं। अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं, दवाएं नहीं और स्कूलों में शिक्षक के पद खाली पड़े हैं।

भोपाल में ‘संस्कृति बचाओ’ यात्रा के समापन के अवसर पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि पूर्व 1942 के संघर्ष के कारण हमें आजादी मिली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाती है, इनका आजादी के संघर्ष में कोई योगदान नहीं था।

उन्होंने कहा कि विभाजन की राजनीति हमारी संस्कृती का हिस्सा नहीं है। छात्र, युवा आज महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हैं। आज का नौजवान ठेका या कमीशन नहीं चाहता है।

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अफ्रीका से ज्यादा मध्य प्रदेश में किसानों ने आत्महत्या की है इसलिए हमने किसानों का कर्ज माफ किया और 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली देने का निर्णय लिया था।

ये भी पढ़ें:  सत्येंद्र जैन का CCTV वीडियो: आप ने बीजेपी को बताया बेशर्म, सिसोदिया ने कही ये बात

इतना ही नहीं कमलनाथ ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले कोरोना संक्रमण की पहली लहर के दौरान 20 लाख करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था, लेकिन अब वो इससे मुकर गए। मोदी ने इतनी राशि दी होती तो कोविड 19 से इतने लोगों की मौतें नहीं होतीं।

कमलनाथ ने प्रदेश के सरकारी अफसरों को भी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी का बिल्ला जेब में रखकर काम मत करो। 2 साल बाद सरकार बदल जाएगी, यदि रिटायर हो जाओगे तो भी फाइल खुल सकती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें