पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला बोले, “आरएसएस से जुड़े हैं केजरीवाल, बीजेपी के लिए करते हैं काम”

पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला बोले, “आरएसएस से जुड़े हैं केजरीवाल, बीजेपी के लिए करते हैं काम”

अहमदाबाद। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करते हैं। पूर्व सीएम वाघेला का यह बयान उस समय आया है जब केजरीवाल गुजरात के चुनाव में अपनी पार्टी के प्रदर्शन को लेकर बड़े बड़े दावे कर रहे हैं।

शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कभी भी नेता नहीं बन सकते क्योंकि, एक आईएएस या आईपीएस अधिकारी कभी अच्छा नेता नहीं बन सकता। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बीजेपी की मदद के लिए राजनीति में आये हैं।

आरएसएस के आदमी है केजरीवाल:

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सही बात यह है कि अरविंद केजरीवाल आरएसएस के आदमी हैं और वे बीजेपी के लिए काम करते हैं। शंकर सिंह वाघेला ने यह भी कहा कि अब आरएसएस बीजेपी में मिल गई है और उसकी विचारधारा स्वतंत्र नहीं रही।

मंदिर के ज़रिये बीजेपी करती है अपनी मार्केटिंग:

इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री वाघेला ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राम टाट में रहें या मंदिर में कोई फर्क नहीं पड़ता। बीजेपी मंदिर के जरिए सिर्फ मार्केटिंग करती है। फर्क इस बात से पड़ता है कि गरीब को भोजन और रोजगार मिल रहा है या नहीं?

ये भी पढ़ें:  TMC बहस चाहती है, व्यवधान नहीं': संसद हंगामे पर डेरेक ओ'ब्रायन

गुजरात चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबले की संभावनाओं को नकारते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि यहां केवल दो दल कांग्रेस और बीजेपी के बीच चुनावी मुकाबला है। वाघेला ने गुजरात मतदाताओं से अपनी अपील में कहा कि इस बार बीजेपी मत जीतने दो।

बता दें कि गुजरात में दो चरण में विधानसभा चुनाव कराये जा रहे हैं। पहले चरण के चुनाव के लिए एक दिसंबर और दूसरे चरण के चुनाव के लिए 5 दिसंबर को मतदान होगा। वहीँ मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital