अखिलेश बोले, लोगों को अब भी ‘अच्छे दिन’ का है इंतजार

Akhilesh-yadav-CM

इलाहाबाद । केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि लोगों को अब भी ‘अच्छे दिन’ का इंतजार है जिसका वादा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दो वर्ष पहले हुए लोकसभा चुनाव के दौरान किया था ।

अखिलेश यादव ने कहा, उत्तरप्रदेश के लोगों को सावधान रहना चाहिए. भाजपा और बसपा जल्द आपके पास लंबे चौड़े वादे और समाजवादी पार्टी की सरकार के खिलाफ गलत आरोपों के साथ आएंगे क्योंकि वे लोग इसकी लोकप्रियता को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि आप लोगों को वर्तमान शासन के तहत हुई अभूतपूर्व प्रगति के बारे में जानकारी हो ताकि आप विपक्षी दलों द्वारा नहीं छले जाएं।

मुख्यमंत्री जिले के दांदुपुर गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे जहां उन्होंने 200 करोड़ रुपये की योजना की शुरुआत भी की। उन्होंने कहा, मैं आपसे कहता हूं कि खासकर भाजपा के दुष्प्रचार से सचेत रहें। उन्होंने 2014 में अच्छे दिन के नारे से आपको चित कर दिया और आपके समर्थन से उन्हें हमारे राज्य से सबसे ज्यादा सीट मिली।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, अब यह पूछने का वक्त आ गया है कि अच्छे दिन कहां हैं। आपको आसपास देखने की जरुरत है और खुद देखें कि क्या आपका स्थानीय भाजपा सांसद अपने क्षेत्र में अच्छे दिन की एक झलक भी ला सका है।

मायावती का नाम लिए बगैर यादव ने कहा, बसपा नेता जब सत्ता में थीं तो पार्क, मूर्तियों और स्मारकों पर खर्च करने के अलावा उन्हाेंने ज्यादा कुछ नहीं किया। अब महसूस हो रहा है कि राज्य के लोग खासकर युवक विकास देख रहे हैं तो उन्होंने चालाकी से रंग बदल लिया और विकास की बात करने लगीं और वादा कर रही हैं कि अगर वह सत्ता में आती हैं तो पुरानी राह पर नहीं चलेंगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital