पाकिस्तान सरकार ने दिखाई सख्ती, इमरान खान के भाषण के प्रसारण पर रोक

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमले के बाद अब सरकार सख्ती के मूड में आ गई है। इमरान खान द्वारा एक संदेश जारी कर अपने हुए हमले के लिए कुछ लोगों को ज़िम्मेदार ठहराया था।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पीईएमआरए) ने सभी टीवी चैनलों पर पीटीआई प्रमुख इमरान खान के भाषणों और प्रेस कॉन्फ्रेंस के प्रसारण और पुन: प्रसारण पर प्रतिबंध लगा दिया है।

गौरतलब है कि रुवार को पंजाब के वजीराबाद जिले में हकीकी आजादी मार्च के दौरान 70 वर्षीय खान के कंटेनर पर दो बंदूकधारी हमलावरों ने हमला किया था। गोलीबारी में उनके दाहिने पैर में गोली लग गई थी। हमले में एक की मौत भी हो गयी थी।

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान पर लांग मार्च के दौरान हुए हमले के मुख्य आरोपनी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए गोली चलानी की वजह भी बताई है।

इमरान ख़ान पर हमला करने वाले हमलावर ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा है कि, “मैं इमरान को मारने के लिए आया था क्‍योंकि वे लोगों को गुमराह कर रहे थे। इसलिए मैंने उसे मारने की कोशिश की, मैं अकेला हूं, मेरे पीछे कोई नहीं हैं।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें