महबूबा मुफ़्ती ने केंद्र पर बोला हमला, “डाकू जो चीज लूटकर ले जाता है वो उसकी नहीं होती”

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने एक बार फिर धारा 370 और 35A को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 की पुनः बहाली की मांग करते हुए कहा कि उसे वापस लाना होगा।

राजौरी में महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि 370 और 35A कानूनी तरीके से नहीं गया। जायज तरीके से नहीं गया बल्कि नाजायज तरीके से गया। डाकू जो चीज लूटकर ले जाता है वो उसकी नहीं होती, उसे वापस लाना होता है। दुनिया में कोई चीज़ नामुमकिन नहीं है।

देश में बढ़ती बेरोज़गारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि सरकार नौकरी देने की बजाय लोगों को नौकरी से निकाल रही है। यहां बहुत ज़्यादा बेरोज़गारी है। सड़कों की हालत खराब है, रिश्वतखोरी ज़्यादा है, भ्रष्टाचार है। बिजली, पानी सहित हर चीज़ की दिक्कत है। पेंशन में हेराफेरी होती है। पहले 10% भ्रष्टाचार था वो आज 50% हो गया है।

इससे पहले गुरुवार को मेंढर में भी महबूबा मुफ़्ती ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि कश्मीरियों पर हुए ज़ुल्म का सूद सहित बदला लिया जायेगा। महबूबा मुफ़्ती ने विवादित बयान देते हुए कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते है धारा 370 हटाने से अब हम जम्मू कश्मीर में प्लाट खरीद सकते हैं लेकिन यहां पर प्लाट खरीदना किसी के बस की बात नही है।

ये भी पढ़ें:  बैंकॉक : प्रयुथ थाईलैंड के प्रधानमंत्री बने रह सकते हैं, लेकिन कार्यकाल सीमा का उल्लंघन नहीं कर सकते : अदालत

उन्होंने कहा कि ज़ुल्म के खिलाफ हम सब को मिल कर लड़ाई लड़नी है और हम लड़ेंगे इस सरकार ने हमेशा हम लोगों को आपस मे लड़ाने की राजनीति की है और हम पर ज़ालिमों जैसा सलूक किया है जिस को हम सुध समेत वापिस लेंगे और वो समय आएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें