छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पकड़ लिया भाजपा अध्यक्ष नड्डा का ये झूठ

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है जिसमे उन्होंने छत्तीसगढ़ में 71 आदिवासियों के मारे जाने की बात कही थी।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि कुछ दिन पहले यहां हमारे 71 आदिवासी भाई मारे गए और भूपेश बघेल केरल में राहुल गांधी के साथ ताली बजा रहे थे। ये स्थिति आकर खड़ी हो गई है। छत्तीसगढ़ को छोड़ दिया है, कोई चिंता नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा के दावे पर सवाल उठाते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है जिसका दावा भाजपा अध्यक्ष कर रहे हैं। इसलिए उन्हें राज्य की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा, “मेरे सुनने में तो नहीं आया। कहीं ऐसा तो नहीं कि वो षड़यंत्र कर रहे हैं। षडयंत्र करने में तो उनका कोई मुकाबला ही नहीं है। छत्तीसगढ़ में तो ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है। उन्हें छत्तीसगढ़ की जनता और आदिवासियों से माफी मांगना चाहिए।”

गोरतलब है कि अगले वर्ष 2023 में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा अभी से चुनावी मोड में आए गई है और बीजेपी के शीर्ष नेताओं के छत्तीसगढ़ के दौरे और सभाएं शुरू हो गई हैं।

ये भी पढ़ें:  अमेरिका से आये दंपति ने बिहार के दिव्यांग बच्चे को गोद लिया

छत्तीसगढ़ में आदिवासी मतदाताओं की खासी तादाद है। जिसे देखते हुए सभी दल आदिवासियों से जुड़े मुद्दे चुनावो में उठाते रहे हैं। नड्डा द्वारा 75 आदिवासियों की मौत का दावा भी चुनावो से जोड़कर देखा जा रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें