विहिप-बजरंग दल की धमकी के बाद कुणाल कामरा का गुरुग्राम में शो रद्द

नई दिल्ली। कॉमेडियन कुणाल कामरा का गुरुग्राम में होने वाला शो रद्द कर दिया गया है। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल द्वारा आयोजकों को धमकी दिए जाने के बाद यह शो रद्द कर दिया गया है। कुणाल कामरा का कार्यक्रम 17 और 18 सितंबर को गुरुग्राम के सेक्टर 29 में स्थित स्टूडियो एक्सओ बार में होना था।

कार्यक्रम के आयोजन से जुड़े साहिल ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि “बजरंग दल के कुछ लोग हमारे पास आए और कॉमेडियन कुणाल कामरा के बारे में शिकायत की, जिन्होंने पहले एक विशेष धर्म के बारे में मजाक बनाया था। इसलिए प्रबंधन ने शो को रद्द करने का फैसला किया क्योंकि हम किसी की धार्मिक भावनाओं और मूल्यों को ठेस नहीं पहुंचा सकते।

इससे पहले विह्प और बजरंग दल ने कुणाल कामरा के शो के आयोजन के खिलाफ उपायुक्त निशांत कुमार यादव को एक ज्ञापन सौंपा था। जिसमे कहा गया था कि कुणाल कामरा के शो से शहर में तनाव पैदा हो सकता है। यदि शो रद्द नहीं किया गया तो वे इसके विरोध में प्रदर्शन करेंगे।

वहीँ कुणाल कामरा के शो के आयोजन पर विरोध जताते हुए विहिप और बजरंग दल से जुड़े नेताओं ने कहा कि कामरा पहले भी हिन्दू देवी देवताओं को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने वाली टिप्पणियां करते रहे हैं। इसलिए हम इस शो के आयोजन का विरोध करेंगे।

ये भी पढ़ें:  गहराई से: गुजरात चुनाव में बीजेपी को नहीं मिल रहा मुद्दा तो बाटला हॉउस की हुई एंट्री

इतना ही नहीं हिन्दू संगठनों से जुड़े नेताओं ने कहा कि यदि कुणाल कामरा का शो आयोजित करने की प्रशासन अनुमति देता है तो हम इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और शो का आयोजन नहीं होने देंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें