टूलकिट मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह से पूछताछ करने पहुंची पुलिस

रायपुर। कथित टूलकिट मामले में आज छत्तीसगढ़ पुलिस की एक टीम पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से पूछताछ करने उनके आवास पर पहुंची। बता दें कि इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के अलावा बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये पूरा घटनाक्रम कांग्रेस के कार्यालय से संचालित होता है। हम इस मामले को लेकर न्यायालय जाएंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और देश को बदनाम करने की जो साजिश कांग्रेस के माध्यम से टूलकिट के द्वारा सुनियोजित तरीके से की जा रही है, जब उसका पर्दाफाश हुआ तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी के इशारे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री FIR दर्ज कराते हैं।

इससे पहले सिविल लाइंस थाने के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने धरना दिया। धरना स्थल पर बड़े-बड़े होर्डिंग्स भी लगाए गए, जिसपर लिखा था कि टूलकिट बनाकर देश के खिलाफ साजिश रचने वाली और भाजपा नेताओं पर झूठे मुकदमे करने वाली, लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की हत्या करने वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ यह धरना है।

ये भी पढ़ें:  Rajasthan Politics : अशोक गहलोत अपने पद से आज इस्तीफा दे सकते है , जानिए कौन होगा अगला सीएम?

टूलकिट मामले में कल छत्तीसगढ़ पुलिस ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को तलब किया था। पुलिस ने पात्रा को वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिये पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने के लिए कहा था लेकिन पात्रा निजी कारणों का हवाला देकर पुलिस के सामने पेश नहीं हुए। पात्रा ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें