कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वालो को अपनी कार से भेज दुंगा: कमलनाथ

भोपाल ब्यूरो। गोवा में कांग्रेस के 8 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के कुछ दिन बात मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को आड़े हाथो लिया। कमलनाथ ने कहा कि जिसे कांग्रेस छोड़कर जाना हो वो जाए, कौन रोकता है ?

मीडिया के सवालो का जबाव देते हुए कमलनाथ ने किसी नेता का नाम लिए बिना कहा कि जिसे जाना है वो जाए। उसके जाने से कांग्रेस खत्म नहीं हो जाती। पार्टी से नेताओं के पलायन से जुड़े एक सवाल के जबाव में कमलनाथ ने कहा कि आप क्या सोचते हैं? क्या इससे पार्टी खत्म हो जाएगी ?

इतना ही नहीं कमलनाथ ने कहा कि ” अगर कोई जाना चाहता है तो बिल्कुल जाए। हम किसी को रोकना नहीं चाहते हैं। अगर किसी की सोच BJP से मिलती है तो मैं तो उनको जाने के लिए अपनी गाड़ी दूंगा।”

वहीँ मध्य प्रदेश में कमलनाथ के करीबी पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे के कांग्रेस से इस्तीफा देने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैं किसी की खुशामद में विश्वास नहीं रखता। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता चौबे पर दबाव बना रहे हैं, जिनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने आरोप लगाया कि हमारे लोगों को झूठा फंसाया जा रहा है। दबाव और प्रभाव की राजनीति की जा रही है। ऐसी राजनीति से आप किसी का दिल, दिमाग और आत्मा नहीं खरीद सकते।

ये भी पढ़ें:  Breaking: श्रद्धा कांड में आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हिंदू सेना का हमला

दरअसल मध्य प्रदेश में अगले वर्ष विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी अभी से चुनावी मोड में आ गई है। सूत्रों की माने तो राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी कांग्रेस के विधायकों में सेंधमारी की कोशिश कर रही है। ऐसे हालातो में कांग्रेस के समक्ष अपने विधायकों को टूटने से बचाये रखना सबसे बड़ी चुनौती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें