पवार का बड़ा आरोप: गैर बीजेपी शासित राज्यों को अस्थिर कर रहा है केंद्र

मुंबई। पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर गैर बीजेपी शासित राज्यों को अस्थिर करने का बड़ा आरोप लगाया है। पवार ने एक बार फिर केंद्र पर सरकारी एजेंसियों सीबीआई, ईडी और इनकम टेक्स का दुरूपयोग करने का आरोप भी लगाया है।

हालांकि केंद्र पर आरोप लगाने के साथ साथ पवार ने दावा किया कि महाराष्ट्र की सरकार पूरी तरह स्थिर है और महाविकास अघाड़ी सरकार अपना 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी।

शरद पवार ने सीमा सुरक्षा बल (BSF) के संचालन क्षेत्राधिकार के विस्तार वाले मामले पर भी टिप्पणी की और कहा कि वो इस बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात करेंगे। बीएसएफ के क्षेत्राधिकार को बढ़ाए जाने को लेकर कई विपक्षी दल पहले ही केंद्र सरकार पर हमला बोल चुके हैं. अब इन नेताओं कि लिस्ट में पवार का नाम भी जुड़ गया है।

पुणे में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान पवार ने कहा, सीबीआई, ईडी, इन्कमटेक्स और एनसीबी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों का केंद्र सरकार गलत इस्तेमाल कर रही है। पवार ने आगे कहा, ‘केंद्र सरकार गैर भाजपा शासित राज्यों की सरकारों को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 30 सितंबर को नामांकन करेंगे शशि थरूर

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें