लालू बोले ‘बीजेपी का बिहार से सफाया हो गया, 2024 में भी ऐसा ही होगा’

नई दिल्ली। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने के मिशन के तहत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रविवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।

इस मुलाकात से पहले ही लालू प्रसाद यादव ने गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी पर हमला बोलकर अपने इरादे जताते दिए हैं। शनिवार को लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार से उनकी (बीजेपी) सरकार का सफाया हो गया है और 2024 में भी ऐसा ही होने वाला है। इसीलिए वह इधर-उधर भाग रहा है और वह सब कह रहा है कि जंगल राज है।

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह ने कल बिहार के पूर्णिया में एक सभा को संबोधित करते हुए बिहार की महागठबंधन सरकार पर बड़े आरोप लगाए थे। अमित शाह ने बिहार में जंगल राज लौटने की बात कही थी।

अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार के महागठबंधन में वापस आने के बाद बिहार में जंगल राज की वापसी हो गई है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री बनने की महत्वकांक्षा के चलते नीतीश कुमार ने बीजेपी की पीठ में छुरा भौंका है।

अमित शाह के आरोपों पर लालू यादव ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इधर-उधर भाग रहा है और वह सब कह रहा है कि जंगल राज है। गुजरात में रहते हुए उन्होंने क्या किया? जब वे वहां थे, तो जंगल राज नहीं था?

ये भी पढ़ें:  "द कश्मीर फाइल्स" एक वल्गर प्रोपेगंडा फिल्म, यह फिल्म फेस्टिवल के लायक नहीं: IFFI जूरी चेयरमैन

लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार और मैं सोनिया गांधी से मिलेंगे। हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रकार के प्रयास कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनका गठबंधन 2024 के राष्ट्रीय चुनावों में भाजपा को प्रभावित कर पाएगा? इसके जवाब में राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि हां, हम (उन्हें) उखाड़ फेंकेंगे। मुझे यह कितनी बार कहने की ज़रूरत है?

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें