सूरत में ट्रिपल मर्डर पर बोले लालू, ‘ये भी बता दो गुजरात में कौन-सा राज है?’

Lalu=prasad-yadav

पटना। राष्ट्रीय जनता दल(राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात के सूरत में विश्व हिन्दू परिषद के प्रमुख नेता प्रवीण तोगड़िया के भाई की हत्या को लेकर भाजपा को घेरते हुए कहा कि बिहार में तो उन्हें जंगलराज दिखता है लेकिन इस पार्टी के शासन वाले प्रदेशों में कौन सा राज चल रहा है, इसको भी उन्हें बता देना चाहिए।

लालू ने पूछा- वहां कौन सा राज है ?
भाजपा नेताओं के बिहार में जंगलराज और महाजंगलराज के बार-बार के आरोपों पर पलटवार करते हुए यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘इसको भी अलंकृत कर देते, वहां कौन सा राज है।’ गौरतलब है कि गुजरात के सूरत में शनिवार को तोगड़िया के चचेरे भाई समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई।

राजद अध्यक्ष ने भाजपा शासित झारखंड में मुख्यमंत्री रघुवर दास के भाई द्वारा चिकित्सकों के साथ की गई बदसलूकी की खबरों का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘ये खबर भी दिखा दो भाई। झारखंड मुख्यमंत्री के भाई की दिनदहाड़े गुंडागर्दी, डॉक्टर की कनपटी पर लगाई बन्दूक। बीजेपी=मीडिया=रामराज।

बिहार में जंगलराज के आरोप

गौरतलब है कि हाल के दिनों में बिहार के गया में कारोबारी पुत्र की हत्या और सीवान में एक प्रमुख हिन्दी दैनिक के ब्यूरो इंचार्ज की हत्या कर दी गयी है ।इन घटनाओं और राज्य में बढ़ रहीं आपराधिक गतिविधियों को लेकर भाजपा समेत सभी विपक्षी दल राज्य की महागठबंधन सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital