सिर कलम करने की धमकी से चिंतित नहीं हैं केरल के सीएम

तिरुअनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुख्य प्रचारक के उस बयान को गंभीरता से नही लेते जिसमे उन्होंने केरल के सीएम का सिर लाने के बदले एक करोड़ रुपये के इनाम की पेशकश की है। उन्होंने कहा कि “अतीत में आरएसएस ने दूसरों के सिर काटे हैं, लेकिन मैं इधर-उधर घूमता रहा और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा।”

बता दें कि संघ प्रचारक कुंदन चंद्रावत ने केरल में संघ के 300 कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए विजयन को जिम्मेदार ठहराया है। उज्जैन में बुधवार को केरल में संघ कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले पर चिंता व्यक्त करने के लिए बुलाई गयी एक बैठक में चंद्रावत ने कहा कि माकपा के इस वरिष्ठ नेता को जो भी मारेगा, वह उसे अपनी पूरी संपत्ति (एक करोड़ से अधिक) दे देंगे। चंद्रावत का यह वीडियो गुरुवार को इंटरनेट पर वायरल हो गया।

मीडिया में खबर आने के बाद जहाँ संघ ने प्रचारक कुंदन चंद्रावत के बयान से पल्ला झाड़ लिया वहीँ केरल इकाई के संघ नेता के नन्द कुमार ने कहा कि “आरएसएस कभी ऐसी बातें नहीं करता है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

वहीँ माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। येचुरी ने कहा, “एक आतंकी संगठन के तौर पर आरएसएस अपना असली रंग दिखा रहा है। क्या प्रधानमंत्री और उनकी सरकार अपनी चुप्पी तोड़ेगी?”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital