मोदी सरकार के 100 दिन पर राहुल का निशाना: कहा “लोकतंत्र को तहस-नहस करने पर बधाई”

मोदी सरकार के 100 दिन पर राहुल का निशाना: कहा “लोकतंत्र को तहस-नहस करने पर बधाई”

नई दिल्ली। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार -2 के सौ दिन पूरे होने पर जहाँ बीजेपी उपलब्धियां गिनाकर जश्न मनाने की तैयारी कर रही है वहीँ विपक्ष मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार के सौ दिन पूरे होने पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘बधाई हो मोदी सरकार को 100 दिन कोई भी विकास कार्य न करने के लिए (100DaysNoVikas), लगातार लोकतंत्र को तहस-नहस करने के लिए, आलोचनात्मक मीडिया का गला घोंटने के लिए। स्पष्ट नेतृत्व की कमी, हमारी रुकी हुई अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने के लिए बेहतर दिशा और योजनाओं की कमी के लिए’

वहीँ वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के सौ दिन पूरे होने पर सरकार पर हमला बोला। सिब्बल ने कहा कि देश में अर्थव्यवस्था की हालत खराब है। बेरोजगारी का स्तर पर बढ़ा हुआ है लेकिन इस सरकार में अहंकार भरा हुआ है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब भी नहीं मानते हैं कि अर्थव्यवस्था में मंदी की वजह नोटबंदी ही है। सिब्बल ने कहा कि अब पीएम को बताना चाहिए कि अर्थव्यवस्था का हाल क्या है।

ऑटोमोबाइल सेक्टर में आयी भारी मंदी का सवाल उठाते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बताएं कि आज जीडीपी पांच फीसदी क्यों है। ऑटो इंडस्ट्री में 3.50 लाख वर्करों की नौकरी चली गई। ऑटो सेक्टर में 300 डीलरशिप खत्म हो गई।

गौरतलब है कि देश में आयी आर्थिक मंदी को लेकर कल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला था। प्रियंका ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के सौ दिन पूरे होने पर बीजेपी द्वारा जश्न मनाये जाने को लेकर कहा था कि ये बर्बादी के जश्न जैसा है।

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर कहा, ‘भाजपा सरकार सौ दिन का जश्न मनाने जा रही है लेकिन ऑटो, परिवहन , खनन क्षेत्रों को तो यह जश्न बर्बादी के जश्न जैसा लगेगा।’ उन्होंने कहा कि ‘हर सेक्टर से एक के बाद एक संयंत्र बंद होने और नौकरियां जाने की खबर आ रही हैं।’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital