दलित महिला का दिनदहाड़े अपहरण और रेप, चीखती रही महिला, मदद को नहीं आया कोई

muktsar-kidnap

मुक्तसर । पंजाब के मुक्तसर में 25 मार्च को 24 वर्षीय दलित महिला को उसके दफ्तर से ही एक व्यक्ति उठा ले गया। सीसीटीवी में कैद घटना की तस्वीरों एक शख्स दुकानों से भरी गली में दिनदहाड़े महिला को घसीटता दिख रहा है। महिला खुद को छुड़ाने की पूरी कोशिश कर रही है और मदद की गुहार भी लगा रही है।

इस दौरान उसके पास से कई गाड़ियां गुजरी, लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आया। महिला ने पुलिस में दर्ज अपने बयान में बताया कि वीडियो में साफ दिख रहे अपहर्ता ने एक फार्महाउस में उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद अगले दिन उसे छोड़ दिया।

पुलिस ने घटना के पांच दिन बाद इस संबंध में एफआईआर दर्ज की और एक महीना बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक महिला के ही गांव का रहने वाला है और उसे जानता था। पुलिस ने कहा, ‘महिला को खींच कर अपने साथ ले जाने वाला आरोपी इस मामले में शामिल अपने दूसरे साथियों के फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।’

दलित युवती और उसके पिता ने इस संबंध में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग में भी शिकायत की है, जिसने मुक्तसर के शीर्ष पुलिस अधिकारियों को तलब कर आरोपी की गिरफ्तारी में देरी के लिए स्पष्टिकरण मांगा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital