ट्रक में ईंट लेकर अयोध्या पहुंचे मुस्लिम कारसेवक

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग का समर्थन कर रहे कुछ मुस्लिम अपने साथ ईंटो से भरा ट्रक लेकर अयोध्या पहुंचे और उन्होंने खुद को कारसेवक बताते हुए जहाँ भगवान राम का जन्म हुआ वहीँ मंदिर बनाये जाने का समर्थन किया। इन मुस्लिम कारसवको को पुलिस ने विवादित परिसर से पहले ही रोक दिया और समझा कर वापस कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 50 की संख्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे कार सेवकों ने ईटों से भरे ट्रक को पूरे शहर में घूमाकर ‘जय श्री राम’ और ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ के नारे लगाए। उनका कहना है कि राम मंदिर वहीं बनाया जाना चाहिए, इससे देश का निर्माण होगा।

मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम चाहते हैं कि राम मंदिर वहीं बने। उन्होंने कहा, “राम मंदिर के निर्माण से देश का निर्माण होगा और देश का निर्माण होगा और हम सबकी तरक्की और उन्नति होगी। मंदिर निर्माण से हिंदू और मुस्लिमों के बीच की नफरत खाई खत्म होगी। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का मुसलमान अब जाग गया है, उसे कौम के दलालों ने बहुत बेवकूफ बनाया है।

उन्होंने कहा कि अब हिंदुस्तान का मुसलमान मंदिर निर्माण के पक्ष में आ गया है और मंदिर वहीं बनेगा, जहां रामलला विराजमान हैं।” उन्होंने आगे कहा कि रामलला अब टेंट में नहीं बैठेंगे अब हम आ गए हैं। भव्य मंदिर बनाकर रामलला को वहां स्थापित करवाया जाएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital