जौहर विश्वविधालय से कोई छेड़छाड़ हुई तो उसे डायनामाइट से उड़ा देंगे आज़म खान

रामपुर । जौहर यूनिवर्सिटी से सरकार ने कोई छेड़छाड़ की तो उसे यूँ ही बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और जौहर युनिवर्सिटी के चांसलर आज़म खान ने कड़े तेवर दिखाते हुए सरकार को चेताया कि यदि यूनिवर्सिटी से कोई छेड़छाड़ हुई तो वे उसे डायनामाइट से उड़ाना बेहतर समझेंगे।

आजम खां ने कहा कि वह किसी को भी विश्वविद्यालय पर कब्जा करने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि अगर इसे कब्जा करने की ज्यादा कोशिश हुई तो वो विश्वविद्यालय को डायनामइट से उड़ा देंगे। यह बातें आजम खां ने रविवार रात तोपखाना मार्ग स्थित अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग में कहीं।

आजम खां ने कहा कि हमने कोई काम गैरकानूनी नहीं किया है। सरकार ने पॉलिसी बनाई थी कि वक्फ की जमीनों को अस्पताल और स्कूल के लिए लिया जा सकता है। अगर मेरी लीज खारिज की गई तो देश में किसी के पास एक इंच जमीन की लीज नहीं रहने दूंगा।

उन्होंने कहा कि हमारे पीछे कुछ मंत्री और नेताओं को लगाया गया है, लेकिन इन्हें भी वक्फ की जमीने नहीं बेचने दी जाएंगी। लखनऊ से दिल्ली तक जायदाद का हिसाब देना होगा। उन्होंने कहा कि जब से नई सरकार आई है, अपराधों की बाढ़ आ गई। एक मंत्री ने 25 करोड़ की कोठी कब्जा रखी है, इसे योगीजी खाली कराएं। अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम इसके खिलाफ सड़कों पर निकलेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital