कुमार विश्वास पर दिए अपने बयान पर कायम विधायक अमानतुल्लाह खान का पीएसी से इस्तीफा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास के आरएसएस से रिश्तो को लेकर उठा बवाल अभी थमा नहीं है। इस बीच पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान ने पोलिटिकल अफेयर्स कमेटी(पीएसी) से इस्तीफा दे दिया है।

अमानतुल्लाह ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का “एजेंट” कहा था। खान ने आरोप लगाया था कि विश्वास आप को तोड़ना चाहते हैं। विश्वास भी आप की पीएसी के सदस्य हैं।

इससे पहले उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने अपनी नाराजगी जताई और कुमार विश्वास पर फिर से हमला बोला। उन्होंने साफ कहा कि विश्वास आरएसएस के एजेंट हैं और पार्टी को तोड़ने का कार्य कर रहे हैं।

दूसरी ओर, आप की राजनीतिक मामलों की कमेटी (पीएसी) की बैठक के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा- “बैठक में पहले कुमार विश्वास पर अमानतुल्लाह द्वारा लगाए गए आरोपों पर नाराजगी जाहिर की गई। अमानतुल्लाह ने पीएसी इस्तीफा दे दिया है, जिसे स्वीकार कर लिया गया है।”

सिसोदिया ने बताया -“बैठक में कुमार विश्वास नहीं आए। वह बाहर इंटरव्यू दे रहे हैं, वीडियो जारी कर रहे हैं। समिति के सदस्य और खुद अरविंद जी भी इस बात से काफी आहत हैं। “इसके पहले, पार्टी के ही एक नेता के इशारे पर कई महिला कार्यकर्ता अमानतुल्लाह के खिलाफ प्रदर्शन करने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंच गईं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital