आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस करेगी 57 प्रेस कांफ्रेंस, देशभर में करेगी प्रदर्शन

आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस करेगी 57 प्रेस कांफ्रेंस, देशभर में करेगी प्रदर्शन

नई दिल्ली। देश में आयी आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की घेरबंदी शुरू कर दी है। आर्थिक मंदी को लेकर पार्टी देशभर में प्रदर्शन का आयोजन करने जा रही है।

इतना ही नहीं पार्टी 57 प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर देश की जनता को बताएगी कि देश में आर्थिक मंदी के लिए मोदी सरकार की नीतियां किस तरह ज़िम्मेदार हैं।

ये प्रेस कांफ्रेंस देश के अलग अलग शहरो में एक नवंबर से आठ नवंबर के बीच आयोजित की जाएँगी। इसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता मौजूद रहेंगे।

इतना ही नहीं पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ 05 नवंबर से 15 नवंबर तक देशभर में प्रदर्शन करेगी। पार्टी सूत्रों के मुताबिक पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रदेश के महासचिवों और प्रभारियों के साथ बैठक के बाद सभी प्रदेश इकाइयों को प्रदर्शन आयोजित करने के निर्देश भेजे हैं।

सूत्रों ने कहा कि देश में आयी आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाकर बताएगी कि इस मंदी के लिए मोदी सरकार की नीतियां किस हद तक ज़िम्मेदार हैं। सूत्रों ने कहा कि देशभर में आयोजित होने वाले प्रदर्शनों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की थी। इस बैठक में भविष्य की राजनीति के अलावा प्रमुख मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital