CBI कार्यालय में, सिसोदिया ने फिर ट्वीट किया: ‘उनका स्वागत है’

CBI कार्यालय में, सिसोदिया ने फिर ट्वीट किया: ‘उनका स्वागत है’

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को ट्वीट किया कि सीबीआई अधिकारी उनके कार्यालय में हैं क्योंकि आबकारी नीति मामले में जांच जारी है। उन्होंने कहा, ‘आज सीबीआई एक बार फिर मेरे ऑफिस पहुंच गई है।

उनका स्वागत है।’ “उन्होंने मेरे घर और कार्यालय पर छापे मारे, मेरे बैंक लॉकर की तलाशी ली…। यहां तक ​​कि मेरे गांव में जाकर तलाशी लेने भी गए। उन्होंने मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं पाया… और न पा सकेंगे क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैंने दिल्ली में बच्चों के लिए शिक्षा क्षेत्र की सेवा के लिए ईमानदारी से काम किया है।

दिल्ली आबकारी नीति मामले की जांच पिछले साल तब शुरू हुई जब लेफ्टिनेंट गवर्नर विनय कुमार सक्सेना ने विसंगतियों का हवाला देते हुए सीबीआई जांच की सिफारिश की। यह उन कई मामलों में से एक रहा है, जिसने दिल्ली में सत्ताधारी पार्टी के रूप में भाजपा और आप के बीच झगड़े को तेज कर दिया, आरोप लगाया कि इसे लक्षित किया जा रहा था। मामले में कई गिरफ्तारियां की गई हैं जबकि सिसोदिया को आरोपी बनाया गया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कई बार कहा है कि जांच एजेंसियां ​​प्रतिद्वंद्वी भाजपा के इशारे पर जांच कर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि सैकड़ों अधिकारी महीनों से लगे हुए थे लेकिन मामले में कुछ भी नहीं मिला। गुजरात और दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के महत्वपूर्ण चुनावों से महीनों पहले जांच शुरू हुई; और आप ने जांच को चुनाव से जोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें:  बजट 2023: सीतारमण ने PMAY के लिए ₹79,000 करोड़ के Outlay की घोषणा की, जो पिछले वर्ष की तुलना में 65% अधिक है

इसने यह भी कहा था कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके राष्ट्रीय राजधानी में एक निर्वाचित सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल ने यह भी दावा किया था कि उनकी पार्टी के विधायकों से संपर्क करने का प्रयास किया गया जबकि भाजपा ने आप पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

शनिवार को आप ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. “सीबीआई एक बार फिर मनीष सिसोदिया के कार्यालय पहुंची। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि पिछली छापेमारी के दौरान उन्हें क्या मिला है। घर की तलाशी के बाद

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital