जोमेटो का ऑर्डर कैंसिल करने वाले को पुलिस ने दी चेतावनी

जोमेटो का ऑर्डर कैंसिल करने वाले को पुलिस ने दी चेतावनी

भोपाल ब्यूरो। धर्म के आधार पर जोमेटो के डिलीवरी बॉय से डिलीवरी लेने से इंकार करने वाले पंडित अमित शुक्ला की न सिर्फ सोशल मीडिया पर फजीहत हो रही है बल्कि जोमेटो कम्पनी ने भी अमित शुक्ला को करारा जबाव दिया है।

अमित शुक्ला ने जोमेटो कंपनी को दिया अपना खाने का ऑर्डर इसलिए कैंसिल कर दिया था क्यों कि खाने की डिलीवरी एक मुस्लिम कर्मचारी लेकर आने वाला था। अमित शुक्ला ने ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी कि उसने आर्डर इसलिए कैंसिल किया क्यों कि वह एक मुस्लिम लेकर आ रहा था।

अमित शुक्ला ने ट्वीट कर कहा कि ‘जोमैटो से अभी ऑर्डर कैंसल किया क्योंकि वे एक गैर हिंदू राइडर को बदल नहीं सकते और पैसा भी रिफंड नहीं करेंगे। मैंने कहा कि आप मुझे खाना लेने पर मजबूर नहीं कर सकते। मैं रिफंड नहीं चाहता हूं, बस मेरा ऑर्डर कैंसल कर दें।’

अमित शुक्ला के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उसकी जमकर क्लास लगायी। वहीँ जोमेटो कंपनी ने अमित शुक्ला को करारा जबाव देते हुए कहा कि ‘भोजन का धर्म नहीं होता, भोजन खुद एक धर्म है।’

मूलतः मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले अमित शुक्ला को अब मध्य प्रदेश पुलिस ने एक नोटिस भेजकर उसे चेतावनी दी है। पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि वह दोबारा ऐसे ट्वीट न करें। छह महीने में दोबारा ऐसा हुआ तो जेल की सजा हो सकती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital