हिमाचल प्रदेश: बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र

हिमाचल प्रदेश: बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र

शिमला। भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए आज घोषणा पत्र जारी किया। बीजेपी ने इस बार घोषणा पत्र को स्वर्णिम हिमाचल दृष्टि पत्र नाम दिया है।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भाजपा के इस पत्र को जारी करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने विजन डॉक्यूमेंट में समाज के तकरीबन सभी वर्गों का ख्याल रखा है।

घोषणा पत्र में पर्यटन, सुशासन, बुनियादी विकास, स्वास्थ्य, किसानों बागवानों की आय वृद्घि, वरिष्ठ नागरिकों को अधिकार जैसे मुद्दों को प्राथमिकता से स्थान दिया गया है।

वहीँ मंडी के होशियार सिंह की मौत और कोटखाई की गुड़िया हत्याकांड का उल्लेख करते हुए होशियार और गुड़िया के नाम पर हेल्पलाइन शुरू करने का वायदा किया गया है।

हिमाचल प्रदेश में सीएम उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर अरुण जेटली ने गोलमोल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद हमारे बीच से किसी अनुभवी नेता को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।भाजपा के कई नेता दे चुके हैं कि रणनीति के तहत भाजपा सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं करेगी और रिजल्ट आने के बाद मुख्यमंत्री तय किया जाएगा।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत, प्रदेश संगठन प्रभारी मंगल पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, सांसद शांता कुमार, सांसद वीरेंद्र कश्यप, विधायक रणधीर शार्म प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital