सोनू निगम को साजिद खान का जबाव: लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती

नई दिल्ली। गायक सोनू निगम द्वारा अज़ान को लेकर किया गए विवादित ट्वीट पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोनू निगम की टिप्पणी पर जहाँ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि नमाज़ से पहले अज़ान ज़रूरी है लेकिन लाउडस्पीकर ज़रूरी नहीं वहीँ साजिद खान ने कहा कि जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साजिद खान ने इंडिया टुडे से बात करते हुए यह टिप्पणी की।

पूर्व फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी सोनू निगम की ट्वीट से असहमति ज़ाहिर करते हुए नाराज़गी ज़ाहिर की है। उन्होंने कहा- वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं। साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं।

वहीँ साजिद खान के भाई वाजिद खान ने भी सोनू निगम द्वारा अज़ान को लेकर उठाये गए सवालो पर नाराज़गी ज़ाहिर की। उन्होंने लिखा कि सोनू की बात से मैं बहुत आहत हुआ हूं। जितना मैं उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी।

गौरतलब है कि गायक सोनू निगम की सोमवार सुबह मस्जिद की अजान से नींद खुल गई जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी..फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital