सुप्रीम कोर्ट में हुआ करिश्मा और संजय के बीच समझौता

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर के बीच तलाक के केस को लेकर समझौता हो गया है। दोनों के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर असहमति थी। लेकिन कोरेट ने फैसला किया कि बच्चे करिश्मा के पास ही रहेंगे और संजय को उनसे मिलने की इजाजत है।

समझौते में संजय ने अपना मुंबई का घर करिश्मा के नाम कर दिया है। साथ ही संजय ने दोनों बच्चों के लिए 14 करोड़ का बॉन्ड खरीदा है। इस बॉन्ड के जरिए बच्चों को खर्च के लिए हर महीने 10 लाख रुपए मिलेंगे। करिश्मा द्वारा संजय कपूर और सास-ससुर के खिलाफ की गई एफआईआर भी सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी।

बता दें कि करिश्मा कपूर ने 29 सितंबर, 2003 को बिजनेसमेन संजय कपूर से शादी की और 2012 में दोनों अलग हो गए थे। करिश्मा, संजय की दूसरी पत्नी हैं और इस शादी से दोनों के दो बच्चे समायरा और कियान हैं। करिश्मा फिलहाल मुंबई में अपनी मां के साथ रह रही हैं। दोनों के बीच बच्चों की कस्टडी का मामला और तलाक केस फिलहाल कोर्ट में है।

इससे पहले मुंबई की एक कोर्ट में दायर याचिका में संजय आरोप लगा चुके हैं कि करिश्मा ने सिर्फ पैसे और ऐशो-आराम की जिंदगी के लिए उनसे शादी की थी।

ये भी पढ़ें:  महाराष्ट्र: सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक ने ही कर दी राज्यपाल को हटाने की मांग

संजय के आरोपों को करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने गलत बताते हुए कहा था कि हमारे बारे में सब जानते हैं। हम दूसरों के पैसे लेकर जीने वाले लोग नहीं हैं। भगवान ने हमें पैसा और टैलेंट, दोनों दिए हैं। उन्होंने संजय को थर्ड क्लास आदमी बताया और कहा था कि वो कभी नहीं चाहते थे कि करिश्मा संजय से शादी करे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें