सुकमा हमले में घायल जवान के परिजनों ने बीजेपी विधायक को दौड़ाया

बुलंदशहर। छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में घायल जवान शेर मोहम्मद के घर बैंड बाजा बजाते हुए पहुंचे बीजेपी विधायक विमला सोलंकी को जवान के परिजनों ने चलता कर दिया। रविवार की देर रात सिकंदराबाद सीट से बीजेपी विधायक विमला सोलंकी शेर मोहम्मद के गांव पहुंची थीं ।

विधायक बैंड-बाजे के साथ पूरे गांव में घूमीं और उसके बाद शेर मोहम्मद के घर हाल-चाल जानने पहुंचीं। बैंड-बाजे और आतिशबाजी से नाराज शेर मोहम्मद की मां फरीनाबीबी और उनके पड़ोसियों ने विधायक को खरी-खोटी सुनाकर वापस भेज दिया।

लोगों का कहना था कि जवानों की मौत और गांव के घायल बेटे को पूरा देश नहीं भूल पाया है। इस गम के माहौल में बीजेपी विधायक जश्न मनाने की कोशिश कर रही हैं।

गौरतलब है कि बुलंदशहर के गांव आसिफाबाद चांदपुरा निवासी शेर मोहम्मद पिछले चार सालों से छत्तीसगढ़ में तैनात हैं और कई बार नक्सलियों से लोहा ले चुके हैं। 25 अप्रैल को सुकमा जिले में नक्सलियों ने उनकी टीम पर अचानक हमला कर दिया था। इस हमले में 25 जवान शहीद और 8 घायल हो गए। घायलों में चार जवानों की हालत गंभीर है। इनमें शेर मोहम्मद भी शामिल हैं। वे रायपुर के हॉस्पिटल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital