साध्वी प्राची के खिलाफ उन्नाव में मुकदमा दर्ज

साध्वी प्राची के खिलाफ उन्नाव में मुकदमा दर्ज

sadhvi-prachi

उन्नाव। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची के खिलाफ उन्नाव के सदर कोतवाली में भड़काऊ भाषण देने के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। बहुजन मुक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष की तरफ से दिए गए तहरीर को स्वीकार करते हुए कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

अपनी तहरीर में बहुजन मुक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष संदीप कुमार सूर्य ने बताया है कि विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने उत्तराखंड के रुड़की में विगत 8 जून को विवादित बयान दिया था। अपने बयान में साध्वी ने कहा था कि देश कांग्रेस मुक्त हो चुका है। अब मुसलमान मुक्त भारत बनाना है।

साध्वी प्राची के बयान को हिंदुओं और मुसलमानों को लड़ाने व भड़काने वाला बताते हुए संदीप कुमार ने कहा है कि साध्वी प्राची हिंदुओं को अपने कथन के माध्यम से मुसलमानों के विरूद्ध धार्मिक आधार पर भड़काने का काम किया है। उत्तर प्रदेश ही नहीं संपूर्ण भारत में इसका असर पड़ रहा पड़ेगा।

साध्वी प्राची के बयान को अपने तहरीर में अंकित करते हुए उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की दो फिल्में फ्लॉप क्या हुर्इं उनको हिंदुओं की याद आने लगी। यही स्थिति आमिर खान की है। कोतवाली पुलिस ने बहुजन मुक्ति पार्टी के अध्यक्ष की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए पचब की धारा 117/153ए, 153 बी/504 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital