साध्वी की शैतानी सलाह: तलाक से परेशान मुस्लिम महिलाएं हिन्दू लड़को को कहें ‘आई लव यू’

साध्वी की शैतानी सलाह: तलाक से परेशान मुस्लिम महिलाएं हिन्दू लड़को को कहें ‘आई लव यू’

मुरादाबाद। भले ही साध्वी प्राची खुद को सन्यासी होने का दावा करती हों लेकिन उनके मूँह से जब भी कोई बात निकलती है वह हमेशा विवादित और द्वेषपूर्ण ही होती है। अब साध्वी प्राची ने एक और विवादित बयान दिया है। ताजा बयान में साध्वी मुस्लिम महिलाओं को सलाह दे रही हैं कि यदि वे तीन तलाक से परेशान हैं तो उन्हें हिन्दू लड़को को ‘आई लव यू’ कहना चाहिए।

साध्वी प्राची ने कहा कि जो मुस्लिम बहनें तलाक से परेशान हैं उन बहनों को लिए सलाह देती हूं कि वो ऐसे धर्म को छोड़कर के हिंदू धर्म परिवर्तित कर लें, मेरे हिंदू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्हें कहें आईलवयू तो मेरे बेटे शादी करने को तैयार हो जाएंगे।

राम मंदिर को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि मैं मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूं कि यूपी में शांति और सौहर्द चाहते हो तो ये फतवे जारी करो कि अयोध्या में अगर कुछ बनेगा तो राम मंदिर बनेगा और कुछ नहीं बनेगा।

हालाँकि यह पहला अवसर नहीं है। साध्वी प्राची इससे पहले भी विवादित बयान देती रही हैं। कई मौको पर उन्होंने गैर ज़रूरी विवादित बयान देकर समाज को बांटने की कोशिश की है। सिर्फ एक धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ ही नहीं साध्वी प्राची राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के खिलाफ भी विवादित बयान दे चुकी हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital