सत्ता का नशा : बीजेपी की महिला सांसद ने पुलिस अधिकारी का नाम लेकर की अभद्र टिप्पणी

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सत्तारूढ़ होते ही इसके नेताओं, विधायकों और यहाँ तक कि सांसदों के तेवर बदल गए हैं। आगरा में विहिप और बजरंगदल नेताओं द्वारा पुलिस पर हमला और सहारनपुर में बीजेपी सांसद ने नेतृत्व में भीड़ द्वारा एसएसपी कार्यालय में की गयी तोड़फोड़ के मामले के बाद अब बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका रावत द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक का नाम लेकर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है।

बीजेपी नेताओं की दादागिरी का यह दूसरा मामला है , कल बरेली में बीजेपी विधायक द्वारा एक बैंक मैनेजर के साथ कथित रूप से मारपीट का मामला प्रकाश में आया था। अब बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका रावत ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रामनगर इलाके में हाल में हुई हत्या के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह का नाम लेते हुए कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कहा कि यह अधिकारी पूर्ववर्ती सपा सरकार के कार्यकाल से ही यहां पर है।

रावत ने आरोप लगाया कि सपा के कार्यकाल से सिंह प्रॉपर्टी के काम में लिप्त रहे हैं और कहा कि अब परिस्थितियां बदल गयी है लेकिन हमारे अधिकारियों ने अपने काम का तरीका नहीं बदला है। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने पुलिस अधिकारी का नाम लेकर अपशब्द भी कहे।

बीजेपी सांसद द्वारा की गयी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल और कथित टिप्पणी से मामला गर्मा गया है। पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा है कि मामले की जांच करायी जा रही है। जरूरत पड़ने पर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital