संस्कृत महाविधालय में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, केस दर्ज

मुरादाबाद । मुरादाबाद के संस्कृत महाविद्यालय में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला सामने आने के बाद एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए ध्वज को ज़मीन पर फेंक दिया था ।

गणतंत्र दिवस के मौके पर महाविद्यालय में सजाई गयी रंगोली को भी ख़राब कर दिया। पुलिस ने महिला के ख़िलाफ़ राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

मुरादाबाद के कटघर इलाक़े में संस्कृत महाविद्यालय स्थित है। स्कूल की ज़मीन के मालिक और स्कूल मैनेजमेंट में आपसी विवाद चल रहा है। कई बार झगड़े भी हो चुके है और मामला पुलिस तक भी पहुंचा लेकिन कोई कारवाई नहीं हुई।

गुरुवार को जब महाविद्यालय में शिक्षिकाएं और बच्चें गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण की तैयारी कर रहे थे तभी स्कूल की ज़मीन की मलाकिन चारु शर्मा आ गई और शिक्षिकाओ से झगड़ा करने लगी।

चारु ने राष्ट्रीय ध्वज को ज़मीन पर फेंक दिया। वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह और भड़क गयी। इसी बीच उसका पैर भी राष्ट्रीय ध्वज के ऊपर पर गया। संस्कृत महाविद्यालय की प्राचार्या के चारु शर्मा के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital