संघ बीजेपी को लालू की चेतावनी : मुझे डराने की कोशिश न करें, जड़ से उखाड़ फेंकूँगा

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और आरएसएस को चेतवनी देते हुए कहा कि वे उन्हें डराने की कोशिश न करें। लालू ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस वाले सुन लें “मैं तुम्हें दिल्ली में तुम्हारी कुर्सी से उतारकर नीचे ले आऊंगा, चाहे मेरी स्थिति कैसी भी हो।”

लालू ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस उनकी पार्टी और उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मुझसे दुश्मनी निकाल रहे हैं, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

लालू ने बीजेपी आरएसएस को ललकारते हुए कहा कि यदि अपना रवैया नहीं बदला तो मोदी सरकार 5 साल भी पूरे नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा, 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में एक विशाल रैली होगी, जिसमें एक ही विधारधारा के नेता मौजूद होंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी लालू प्रसाद के परिवार वालों पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने को लेकर लगातार आरोप लगाए थे । वहीँ 16 मई को आयकर विभाग ने लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति मामले में दिल्ली और गुरुग्राम में 22 स्थानों पर छापेमारी की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital