शाही इमाम की पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा ‘यूपी के मुसलमानो में भारी भय व्याप्त है’

नई दिल्ली । जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कहा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ऐतिहासिक विजय के बाद प्रदेश के मुसलमानो में डर की भावना है। उन्होंने कहा कि किसी सरकार से लोगों को डरना नहीं चाहिए, बल्कि इसके बजाए आत्मविश्वास और विश्वास का माहौल प्रबल होना चाहिए।

इण्डिया टुडे की खबर के अनुसार सैयद अहमद बुखारी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा, “2014 में बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनी और आम सहमति के आधार पर चल रही है। इसके साथ ही आप हर बार सबका साथ, सबका विकास’ के नारे को लेकर आगे चले और बार-बार इसे दोहराया।”

पत्र में लिखा है कि हम उम्मीद करते हैं कि यूपी की बीजेपी सरकार भी मोदी के सिद्धांत सबका साथ, सबका विकास के आधार पर काम करेगी। इसके साथ ही हमें उम्मीद है कि यूपी और केंद्र सरकार लोगों रोजगार, सुरक्षा और शिक्षा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

पत्र में शाही इमाम ने रोमियो स्क्वाड और बूचड़ खानो पर हो रही कार्यवाही का भी ज़िक्र किया है। पत्र में कहा गया है कि बूचड़खानों और छेड़खानी करने वालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को मुसलमानों को परेशान करने के तरीके के रूप में देखा जा रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital