शनिवार को वाराणसी में हुए पीएम के रोड शो पर झूठ बोल रहे मंत्रीजी !

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए रोड शो पर विवाद पैदा हो गया है। कांग्रेस ने इस मामले में चुनाव आयोग में शिकायत की है कि पीएम् मोदी ने बिना अनुमति वाराणसी में रोड शो किया जो आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। चुनाव आयोग ने इस मामले में स्थानीय प्रशासन से पूरी जानकारी तलब की है।

वहीँ वाराणसी में बिना अनुमति पीएम् के रोड शो पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने रोडशो की खबरों को झुठलाते हुए मीडिया से कहा कि शनिवार को वाराणसी में पीएम् मोदी का रोड शो था ही नहीं, पीएम काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर के दर्शन करने गए थे, रास्ते में जनसैलाब उनके साथ जुड़ गया। गोयल ने कहा कि अनुमति कल भी थी, दर्शन के लिए पूरे रोड की अनुमति थी, कल के उत्साह को देखके आज का रोड शो निर्धारित कर दिया है।

हालाँकि सच्चाई यही है कि वाराणसी में प्रधानमंत्री का रोडशो उस दिन हुआ जिस दिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छठे चरण के लिए 49 सीटों पर मतदान हुआ है। गौरतलब है कि वाराणसी में करीब साढे तीन घंटे तक चले इस रोड शो दौरान पीएम् मोदी ने खुली जीप में सवार होकर वाराणसी की सडकों पर जनता का अभिवादन किया।पीएम मोदी के रोड शो को कई चैनलो ने लाइव भी दिखाया लेकिन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल तमाम बातो को झुठला रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital