शत्रुघ्न सिन्हा बोले “लालू, सुशील मोदी, केजरीवाल अब बस कीजिये”

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद सुप्रीमो लालू यादव, बीजेपी नेता सुशील मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का नाम लेते हुए कहा है कि अब बस भी कीजिये।

शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है, ‘’नकारात्मक राजनीति बहुत हो गई, अगर आरोप लगाने वालों के पास सबूत हैं तो सामने लाएं नहीं तो इस तरह से कीचड़ उछालने का काम बंद हो।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लालू यादव, अरविंद केजरीवाल या सुशील मोदी के नाम का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘’आप लोगों ने नकारात्मक राजनीति को चरम पर पहुंचा दिया है, अब बस कीजिए.’’

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, ‘’अब आपलोग अपनी ये बयानबाजी बंद कीजिए या पैक अप कर लीजिए। आपलोग मीडिया के लोगों को एक से बढ़कर एक और सनसनीखेज कहानियां गढ़कर जो दे रहे हैं वो अब बहुत हो चुका, अब इस तरह की राजनीति करना बंद कीजिए। मेरा कहना विशेषतः दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से है, जिन्होंने समाज के लिए बहुत कुछ कहा, वादे किए लेकिन क्या हुआ?’’

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को इमानदार पार्टी बताते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा से इमानदारी और पारदर्शिता और सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि जबतक साक्ष्य ना हो किसी पर आरोप लगाना ठीक नहीं है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital