वीडियो: मंच पर ही भिड़ गए बीजेपी सांसद और कृषि मंत्री, हुई किरकिरी

वीडियो: मंच पर ही भिड़ गए बीजेपी सांसद और कृषि मंत्री, हुई किरकिरी

बालघाट(मप्र) . मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान पुलिस फायरिंग में किसानो की मौत के डेमेज कंट्रोल में जुटी राज्य की बीजेपी सरकार की एक बार फिर किरकिरी हो गयी। बुधवार को बालाघाट जिले में “सबका साथ सबका विकास” के एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के कृषि मंत्री और सांसद मंच पर ही आपस में भिड़ गए। सार्वजनिक तौर पर बीजेपी सरकार के मंत्री और सांसद की तू तू-मैं मैं से बीजेपी और सरकार दोनो की किरकिरी हुई।

मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के मलाजखंड कस्बे में एक कार्यक्रम में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और सांसद बोधसिंह भगत के बीच बहस हुई। सांसद बोधसिंह भगत जब समारोह को संबोधित कर रहे थे, तब उन्होंने किसी मामले का जिक्र किया, जिस पर गौरीशंकर बिसेन ने सांसद बोधसिंह से गलत बात नहीं कहने को कहा. इस दौरान सांसद-मंत्री के बीच तू-तू, मै-मैं हो गई। कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने जहां सांसद भगत से कहा कि बहुत देखे हैं ऐसे सांसद। इसके जवाब में सांसद ने भी मंत्री बिसेन को अपशब्द कहे।

बीजेपी सांसद और कृषि मंत्री के बीच सार्वजनिक तौर पर हुई इस खींचातानी को वहां मौजूद लोगों ने सुना और देखा। इतना ही नहीं कृषि मंत्री और बीजेपी सांसद के बीच एक दूसरे के प्रति असम्मान को भी वहां मौजूद लोगों ने महसूस किया। इस मामले के बाद एक बात साफ तौर पर उभर कर सामने आयी है कि कृषि मंत्री मंदसौर हिंसा में किसानो की मौत के बाद भी किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं।

 

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital