वीडियो: पिटाई कर रहे गुंडों की हरकत से मेरा धर्म शर्मिंदा है, शर्मनाक!

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भिंड में एक शादी में शामिल होने आये तीन लोगों को कथित हिन्दू कटटरपंथियों ने मूर्ति तोड़ने का शक ज़ाहिर करते हुए बुरी तरह पीटा।

इसका एक वीडियो इण्डिया टुडे के पत्रकार हेमेंद्र शर्मा ने अपने फेसबुक टाइम लाइन पर शेयर करते हुए लिखा कि पुलिस आने के बाद भी पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों को नहीं रोका और पुलिस की मौजूदगी में तीन लोगों पर मूर्ति तोड़ने का आरोप लगाकर उनकी पिटाई की गयी ।

वीडियो शेयर करते हुए पत्रकार ने लिखा है – “कुछ मुसलमान भिंड में अपने किसी रिश्तेदार की शादी में पहुंचे थे। इन लोगों को कुछ असामाजिक तत्वों ने नींद से उठा कर पिटाई कर दी। इन लोगों पर आरोप लगाया गया कि इन लोगों ने मंदिर में घुसकर भगवान की मूर्तियां तोड़ी हैं। वैसे किसी ने भी इन्हें ये सब करते नहीं देखा। पिटाई कर रहे गुंडों की हरकत से मेरा धर्म शर्मिंदा है। शर्मनाक।”

वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवकों को को भीड़ ने घेर रखा है। भीड़ उनपर आरोप लगा रही है कि तुम लोगों ने भगवान की मूर्तियां तोड़ी हैं। भीड़ में से कुछ लोग इन लोगों से पूछ रहे हैं कि बता तुम लोगों ने मूर्तियां क्यों तोड़ी। तीनों आरोपी मूर्ति तोड़ने की बात से इनकार करते हैं। इनके इनकार करने पर भी भीड़ कुछ सुनने को तैयार नहीं है। भीड़ उन तीनों पर टूट पड़ती है। तीनों युवकों की लात-घूंसों से पिटाई शुरू हो जाती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital