लालू बोले ‘जैसे लाल कपड़ा देखकर सांड भड़कता है,उसी तरह मेरा नाम सुनकर कट्टरपंथी भड़कते है’

पटना । बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कट्टर पंथियों की तुलना उस सांड से की है जो लाल कपडा देखकर भड़क जाता है । लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि जिस तरह लाल कपड़ा देखकर सांड भड़कता है ठीक उसी तरह मेरा नाम सुनकर कट्टरपंथी भड़कते है।

अपने फेसबुक पेज पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू ने लिखा कि ‘वो आरक्षण के घोर विरोधी व कट्टर जातिवादी है।’ इतना ही नहीं लालू ने लिखा कि ‘मैं कभी समझौता नहीं करता मेरे शासनकाल को इसीलिए जंगल राज कहता है क्योंकि मैंने पिछड़े दलित शोषित वंचितो को जगाया।’ लालू सोशल मीडिया साइट फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से बीजेपी और संघ पर लगातार हमला करते रहे हैं।

गौरतलब है कि लालू यादव आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के पक्षधर हैं। उन्होंने पिछले दिनों ट्वीट कर कहा कि यूपी में बसपा और सपा को मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए बिहार मैं और नितीश मिलकर बीजेपी को खदेड़ देंगे।

इतना ही नहीं लालू प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो के दौरान समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए वाराणसी की एक सभा में कहा था कि लालटेन लेकर काशी में क्योटा ढूंढ रहे हैं लेकिन मिल नही रहा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital