राहुल ने मोदी सरकार को फिर घेरा, कहा ‘रोजगार मांगो तो सरकार चद्र्मा देखने को कहती है’

राहुल ने मोदी सरकार को फिर घेरा, कहा ‘रोजगार मांगो तो सरकार चद्र्मा देखने को कहती है’

मुंबई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में एक चुनावी सभा में राफेल से लेकर बेरोज़गारी तथा किसानो के मुद्दे पर मोदी सरकार पर कड़े प्रहार किये।

मुंबई के चंदावली विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा को अभी भी राफेल से डर लग रहा है। अगर ऐसा नहीं है तो राजनाथ सिह पहला राफेल विमान लेने के लिए फ्रांस क्यों गए।

वहीँ इससे पहले आज लातूर मे एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मीडिया लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। मोदी अनुच्छेद 370 पर बातें करते हैं लेकिन मुख्य मुद्दों पर मौन साध जाते हैं।

उन्होंने मोदी सरकार द्वारा चंद्रयान-2 को इवेंट बनाने की कोशिश पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि जब युवा रोजगार मांगते हैं तो सरकार उन्हें चंद्रमा देखने को कहती है।

राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी लागू करने का मकदस गरीबों से पैसा लेकर अमीरों को देना था। जब युवा नौकरी मांगते हैं तो सरकार उन्हें चंद्रमा को देखने के लिए कहती है। सरकार जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और चंद्रमा के बारे में बाद करती है। लेकिन वह देश की गंभीर समस्याओं पर मौन है।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर अमीरो को फायदा पहुंचाने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 15 अमीर लोगों के 5.5 लाख करोड़ रुपये क कर्ज माफ कर दिए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital