राहुल गाँधी ने पीएम मोदी के वादे पर उठाया सवाल ‘कैसे हिन्दू हैं मंदिर के सामने बोलते हैं झूठ’

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के पीएम मोदी के वादे पर निशाना लगाते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि ‘ मोदीजी कहते हैं वो हिंदू धर्म की रक्षा करते हैं। उन्होंने तिरुपति मंदिर के सामने वादा किया कि आंध्र प्रदेश को 10 साल के लिए विशेष राज्य का दर्जा देंगे। यह किस तरह के हिंदू हैं जो तिरुपति में जाकर झूठ बोलते हैं।’

राहुल ने कहा की टीडीपी और वाईएसआर आपके लिए नहीं लड़ेंगे, लेकिन कांग्रेस और यहां जो अन्य पार्टियां हैं। हम सब आपके लिए मिलकर लड़ेंगे। राहुल ने ट्वीट में कहा, विशेष दर्जा कोई तोहफा नहीं है। यह आपका हक है और जब आंध्र प्रदेश को अपना हक नहीं मिलेगा, तब तक हम पीछे नहीं हटेंगे।

राहुल गाँधी ने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा आंध्र प्रदेश के नागरिकों का हक है। उन्होंने कहा कि हम आंध्र प्रदेश को देश का सबसे मजबूत प्रदेश बनाना चाहते थे। विशेष दर्जे से राज्य को बहुत फायदा मिलता।

राहुल ने कहा कि 2019 में जब हमारी सरकार आएगी तो हम आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देंगे। उन्होंने कहा, टीडीपी और वाईएसआर विशेष दर्जे के लिए नहीं लड़ रहे हैं, एेसा क्यों? कुछ न कुछ तो दबाव होगा इन पर मोदी जी का।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital