राहुल गाँधी को शीला दीक्षित की सलाह: प्रतिदिन दो-तीन घंटे कांग्रेस दफ्तर में बैठें

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनावो में कांग्रेस के ख़राब प्रदर्शन के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन को ज़िम्मेदार ठहराने वाली दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को सलाह दी है कि वे कम से कम दो तीन घंटे कांग्रेस कार्यालय को दें।

एनडीटीवी से बात करते हुए शीला ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के काबिल तो हैं लेकिन उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए और सुगम बनना होगा। शीला ने राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी का उदाहरण देते हुए कहा, ‘जब सोनिया ने पार्टी का चार्ज लिया था तो वह हर सुबह दो से तीन घंटे पार्टी के हेडक्वाटर में बिताती थीं, मुझे लगता है कि राहुल गांधी को भी ऐसा ही करना चाहिए।’

शीला ने यह भी कहा कि हाल में हुए विधान सभा चुनाव के बाद राहुल गांधी को हताश नहीं दिखना चाहिए वर्ना पार्टी के बाकी लोगों में उथल-पुथल शुरू हो जाएगी। बता दें कि शीला दीक्षित ने दिल्ली नगर निगम के चुनावों में पार्टी का प्रचार नहीं किया था। हालांकि, चुनाव के नतीजे आने पर उन्होंने कहा कि किसी ने उनसे प्रचार के लिए कहा ही नहीं था। उन्होंने अजय माकन के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital