योगी को पिता की एक और नसीहत : मुस्लिम महिलाओं ने भी दिया था वोट, ख्याल रखना

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह विष्ट ने एक और नसीहत दी है । इस बार उन्होंने कहा कि वे ध्यान रखें कि उन्हें मुस्लिम महिलाओं ने भी वोट दिया है इसलिए उन्हें उनका भी ख्याल रखना होगा, उनके सम्मान को किसी हाल में ठेस नही पहुंचनी चाहिए। इससे पहले योगी के पिता ने शपथ ग्रहण के दिन अपने बेटे योगी को संबोधित करते हुए आनंद सिंह विष्ट ने कहा था कि तुम अब बड़े पद पर हो, कम बोलना और मुसलमानो के साथ अच्छा व्यवहार करना ।

योगी के पिता ने आज कहा कि र्का पहने मुस्लिम महिलाओं ने भी योगी को वोट दिया है। लिहाजा अब उनको मुस्लिम महिलाओं का ख्याल रखना चाहिए और उनको सभी धर्म के लोगों का दिल जीतना चाहिए।उन्होंने कहा कि योगी को सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए और सभी को साथ लेकर चलना चाहिए।

84 वर्षीय सेवानिवृत्त फॉरेस्ट रेंजर विष्ट ने कहा कि उनके बेटे योगी के कंधों पर काफी जिम्मेदारियां हैं। मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी को इस उम्मीद के साथ वोट दिया है कि पार्टी तीन तलाक और अन्य मुद्दों पर उनकी मदद करेगी. बीजेपी पर सभी धर्मों के लोग यकीन करते हैं. लिहाजा योगी सभी को विकास के पथ पर ले जा सकते हैं।

बिष्ट ने कहा कि यूपी के नए सीएम ने अपने स्टाफ से ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करने को कहा है, जो लोगों को आहत करती हो। योगी इस दिशा में गंभीरता के साथ कोशिश कर रहे हैं और यह साफ नजर भी आ रहा है। योगी को अपनी हिंदुत्व प्रचारक की छवि बदलने की जरूरत है. उनको समाज के सभी वर्गों के हित में काम करना चाहिए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital