यूपीए के 8 साल में एक बार और मोदीराज के तीन साल में 3 बार हुई पाक की तरफ से ये हरकत

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में दो भारतीय जवानों के शवों के साथ पाकिस्तानी सैनिकों की बर्बरता करने के मामले में मंगलवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने दावा किया कि उनके 8 साल के कार्यकाल में सीमा पार से बर्बरता की केवल एक घटना हुई जबकि मोदी सरकार के तीन साल के शासन में ऐसी घटना तीन बार हुई है। उन्होने कहा कि सरकार की ओर से सेना को पूरी आजादी मिलनी चाहिए ताकि वह अपने लहजे में पाकिस्तान को जवाब दे सके। एंटनी ने कहा कि

इससे पहले आज कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा कि जब 2013 में हेमराज का सिर कटा था तो सुषमा जी ने कहा था कि एक के बदले 10 लाएंगे। मैं पीएम से पूछना चाहता हूं कि दो के बदले कितने लाए? उन्होंने रक्षा मंत्री अरुण जेटली पर भी हमला बोलते हुए कहा कि देश का जब फुल टाइम रक्षा मंत्री होगा तभी तो फुल टाइम रणनीति होगी।

सिब्बल ने कहा कि 250मीटर घुसकर पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी में घुसकर जवान मार दिए और दिल्ली में आज विजय दिवस मनाया जा रहा है। सिब्बल ने कहा कि हमने तो विजय दिवस तब मनाया था जब पाकिस्तान के टुकड़े हुए थे।

कपिल सिब्बल ने कहा कि नोटबंदी के बाद इन्होने कहा था कि आतंकवाद रुक जायेगा, लेकिन आतंकवाद बढ़ गया। उन्होंने कहा कि पिछले 35 महीनों में जम्मू कश्मीर में 135 जवानों को मारा गया, सरकार से पूछना चाहता हूँ इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है?

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital