मोदी सरकार पर बरसे कन्हैया कुमार, दिया नया नारा

मोदी सरकार पर बरसे कन्हैया कुमार, दिया नया नारा

मेहसाणा। ऊना काण्ड की बरसी के अवसर पर मेहसाणा में आयोजित आज़ादी कूच में शामिल हुए जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

कन्हैया ने कहा, “मोदी सरकार ने नारा दिया था अबकी बार मोदी सरकार लेकिन जिस तरह देश में किसानों की आत्महत्या हो रही है उसके बाद तो यही कहना चाहिए कि अब और बढ़ेगा किसानों पर अत्याचार, आ गई है कमीनी मोदी सरकार।”

मेहसाणा में आयोजित की गई इस आजादी कूच में दलित नेता जिग्नेश मेवानी भी मौजूद थे। गौरतलब है कि आपको बता दें कि आजादी कूच के लिए बार-बार अनुमति मांगने के बावजूद सरकार के द्वारा मेहसाणा से उना के लिए रैली को अनुमति नहीं दी गई थी। इसके बावजूद भी यात्रा मेहसाणा से शुरू हुई लेकिन पुलिस ने कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी समेत सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि एक साल पहले गुजरात के उना के एक गांव में एक ‘मरी हुई गाय’ का चमड़ा उतार रहे दलित लोगों की कथित गौरक्षकों द्वारा पिटाई का वीडियो ने हंगामा मचा दिया था। पिछले साल 11 जुलाई को वशराम सरवैया (26), रमेश सरवैया (23), उनके चचेरे भाई अशोक सरवैया (20) और उनके रिश्तेदार बेचर (30) की कथित गौरक्षकों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital