मेरे एकाउंट में 15 लाख आगये है: कन्हैया कुमार

मेरे एकाउंट में 15 लाख आगये है: कन्हैया कुमार

नई दिल्ली । जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा है कि आज़ादी का कोई रंग नही होता तथा जो संविधान के विरोध में काम करता है वही देश विरोधी है। उन्होंने कहा कि वे देश की बर्बादी वाले नारे लगाने वालों के खिलाफ हैं, जिन्होंने ये नारे लगाए उनके खिलाफ चार्जशीट फाइल होनी चाहिए।

न्यूज 18 के एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने 17 प्रतिशत का हायर एजुकेशन का बजट कट किय़ा । ये दिखाता है कि जो मार्जनाइज्ड लोग हैं उनको नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। मैं साकेत या एबीवीपी को कोई देशभक्ति का सर्टिि‍फिकेट नहीं दे रहा।

लोकसभा चुनाव के दौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 15 लाख रूपए वाले वादे पर कन्हैया ने बोलते हुए कहा कि आपको तो पता नहीं है पर मेरे खाते में 15 लाख रूपये आ गये हैं। जिसमें मैंने 3 लाख रूपये का टैक्स भी अदा कर दिया है। कन्हैया ने कहा कि मैं किसी पार्टी से जुड़ा नहीं हूं। मैं देश की अव्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाता हूं।

जेएनयू की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि केरल और जहां पर एजुकेशन ज्यादा होता है वहां लोग सबसे ज्यादा एवेयर रहते हैं। जेएनयू को अभी बेहतर यूनिवर्सिटी का राष्ट्रपति पुरस्कार मिला है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital