मुस्लिम के घर में पक रही सब्ज़ी की जांच करने पहुंची पुलिस

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में अपराधों पर लगाम लगाने में असफल रही पुलिस घरो पर जाकर सब्ज़ी और तरकारियों की जांच कर रही है।

झूठी शिकायतों को जांचे बिना ही उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक मुस्लिम घर में पक रही सब्ज़ी को जांचने के लिए पहुंची पुलिस के बाद पैदा हुए विवाद में 8 लोगों के घायल होने की खबर है। पीटीआई के अनुसार घायलों में 5 पुलिस कर्मी भी शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को किसी ने झूठी खबर दी कि गाँव शेरपुर में मुस्लिम परिवार में गौकशी हुई है और गौमांस पकाया जा रहा है। खबर पाकर आनन फानन में पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हुई।

हालाँकि पुलिस को तलाशी में मीट नहीं मिला बल्कि उस घर में चूल्हे पर गोभी आलू की सब्ज़ी पकाई जा रही थी। इसके बावजूद पुलिस ने खाने पीने के सामना को पैरो तले रौंद डाला और पक रही सब्ज़ी को फेंक दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गांववासियों का आरोप है की झूठी सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव के लोगों के साथ बदतमीज़ी की, पिटाई की और घरों में तोड़फोड़ की। पुलिस की इस कार्रवाई में कई बच्चे और युवा घायल हो गए।

इस मामले में हुई झड़प में 8 लोग घायल बताये जाते हैं जिसमे एक 11 वर्ष का मासूम बच्चा भी शामिल है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस के आलाधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव में डेरा डाल लिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital